main page

मैं रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती हूं: दीपिका पादुकोण

Updated 21 January, 2017 09:38:06 AM

फिल्म ‘‘ट्रिपल एक्स:रिटर्न ऑफ जेंडर केज’’ के जरिये हॉलीवुड में पदार्पण करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती है।

लॉस एंजिलिस: फिल्म ‘‘ट्रिपल एक्स:रिटर्न ऑफ जेंडर केज’’ के जरिये हॉलीवुड में पदार्पण करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती है। दीपिका ने फिल्म ‘‘ला ला लैंड’’ में रेयान के काम को काफी पसंद किया है। 

खबरों के मुताबिक, 31 वर्षीय इस बॉलीवुड स्टार का कहना है कि गॉसलिंग उनकी इच्छा सूची में शामिल हैं। इस अभिनेत्री ने हाल ही में ‘‘ट्रिपल एक्स:रिटर्न ऑफ जेंडर केज’’ के साथ हॉलीवुड में पदार्पण किया है।  दीपिका ने बताया, ‘‘उनकी जितनी भी फिल्में हंै उसमें अभिनय, गानें सभी बहुत अच्छे थे। यह उन क्लासिकल प्रेम कहानियों में से है जिसमें दृश्यों को बहुत ही रोचक शैली में प्रस्तुत किया गया है। वह बहुत ही प्रतिभाशली है और वह निश्चित रूप से एेसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।’’  यह अभिनेत्री एकमात्र भारतीय स्टार रह चुकी हैं जिनको फोर्स की शीर्ष-10 सूची में जगह मिली थी जिसमें जेनिफर लॉरेंस, जुलिया रॉबट्र्स और जेनिफर एनिस्टन जैसी हस्तियों के नाम शामिल थे। इसके साथ ही अपने साक्षात्कार के दौरान उन्होंने लिंग भेद के मुद्दे पर भी बात की।  भारत में ‘‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’’ पिछले सप्ताह 12 जनवरी को रिलीज हुई थी।
 

:

Ryan GoslingDeepika Padukone

loading...