main page

क्या शादी से पहले प्रैग्नेंट हो गई हैं इलियाना डिक्रूज? बॉयफ्रैंड के साथ रहती हैं लिव इन में

Updated 17 April, 2018 05:05:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। हमेशा पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वालीं इलियाना को लेकर बीच में ये खबरें आई थीं कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड इंड्रयू नीबोन से सीक्रेटली शादी कर ली है लेकिन इस बात को उन्होंने पब्लिकली कभी एक्सेप्ट नहीं किया है। वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी इलियाना ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। हमेशा पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वालीं इलियाना को लेकर बीच में ये खबरें आई थीं

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड इंड्रयू नीबोन से सीक्रेटली शादी कर ली है, लेकिन इस बात को उन्होंने पब्लिकली कभी एक्सेप्ट नहीं किया है। वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी इलियाना ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिसंबर 2017 में इलियाना और नीबोन के ऑस्ट्रेलिया में गुपचुप तरीके से शादी करने की खबरें आई थीं लेकिन दोनों ने अब तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। दोनों लिव इन में रहते हैं।

Bollywood Tadka

एंड्रयू नीबोन ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं। दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है। कुछ साल पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में साथ दिखाई देने के बाद इनका रिश्ता और चर्चित हो गया था।

Bollywood Tadka

इलियाना पिछले 4 साल से नीबोन को डेट कर रही हैं और वे पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

:

ileana dcruzandrew kneeboneexpecting baby

loading...