main page

माहिरा के बचाव में रणबीर ने लोगों को दी चेतावनी, कहा- वो औरत हैं सिर्फ इसलिए उन्हें जज ना करें

Updated 24 September, 2017 11:36:43 AM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बीते दिनों पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खबरें सामने आईं थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बीते दिनों पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खबरें सामने आईं थी। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान की तस्वीरें इंटरनैट पर वायरल हुई थीं। दोनों को न्यूयॉर्क में साथ में देखा गया था। वह इन तस्वीरों के कारण काफी ट्रोल हुए।

Bollywood Tadka

हाल ही में इन तस्वीरों को लेकर रणबीर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि- मैंने पिछले कुछ महीनों में माहिरा को निजी तौर पर जाना है। मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि वो एक अच्छी इंसान हैं। यह अच्छा नहीं है कि उन्हें जज किया जा रहा है। वो भी इसलिए क्योंकि वो एक औरत हैं। मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि वो नकारात्मकता ना फैलाएं और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें। रणबीर ने लोगों को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि सिगरेट स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। दरअसल, माहिरा तस्वीरों में सिगरेट पीती नजर आ रही थीं। साथ ही उन्होंने बैकलेस ड्रैस भी पहना था। यह देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि बहुत से सिलेब्स उनके समर्थन में भी आगे आए।

 Bollywood Tadka
बता दें कि फिल्मों की बात करें तो रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, परेश रावल और मनीषा कोइराला हैं। फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी।

:

mahira khanranbir kapoorwarned people

loading...