main page

सलमान के करीबी दोस्त और एक्टर इंद्र कुमार का निधन

Updated 28 July, 2017 03:31:44 PM

सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंद्र कुमार

मुंबई: सलमान खान के करीबी दोस्त और एक्टर इंद्र कुमार का निधन हो गया है। जानकारी मिली है कि अभिनेता इंद्र कुमार का हार्टअटैक के कारण निधन हो गया।।उनका अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि में करीब 4 बजे के लगभग किया जाएगा।

इंद्र कुमार ने 90 के दशके से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' में नजर आए थे। इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूम फिल्म से ली थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं। इसके बाद वह खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए।  उनकी चर्चित फिल्मों में 'कुंवारा', 'घूंघट', 'दंडनायक', 'मां तुझे सलाम', 'हथ‍ियार' शामिल हैं। 

सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड।  बता दें कि वॉन्टेड ही वह फिल्म थी जिससे सलमान खान का करियर वापस ट्रैक पर आया था।  अभिनेता वर्ष 2014 में उस समय सुर्खियों में आए थे, जब एक मॉडल ने उन पर बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का प्रलोभन देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था।  

फिलहाल वह फटी पड़ी है यार  नामक फिल्म में काम कर रहे थे।  वर्ष 1996 की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में इंद्र के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने उनके निधन पर ट्विटर पर शोक जताया।  रवीना ने लिखा, 'हे भगवान, स्तब्ध कर देने वाली खबर है। उनके साथ खिलाडायों का खिलाड़ी में काम किया था। बहुत कम उम्र में निधन। उनकी आत्मा को शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे।' 


 

:

inder kumar dead

loading...