main page

इंडियन आइडल के टॉप थ्री में पहुंचा मुक्तसर का खुदा बख्श

Updated 24 March, 2017 12:20:32 PM

रियालिटी शो इंडियन आइडल में अपनी गायकी के जलवे बिखेरने वाला 21 साल का खुदा बख्श मुक्तसर के गांव बादल का रहने वाला है।

मुंबई: रियालिटी शो इंडियन आइडल में अपनी गायकी के जलवे बिखेरने वाला 21 साल का खुदा बख्श मुक्तसर के गांव बादल का रहने वाला है। खुदा बख्श टॉप-3 में पहुंच चुका है और मंजिल से महज तीन कदम दूर है। खुदा बख्श गुरुवार को जब अपने गांव पहुंचा तो लोगों ने उसका जबरदस्त वेलकम किया। सब लोग उसके लिए काफी उत्साहित थे। गर्ल्स में तो उसके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई थी। खुदा बख्श की मां कुछ साल पहले तक लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम किया करती थी। 

खुदा बख्श के घर वालों ने बताया कि वह गायकी के साथ-साथ पढ़ाई और स्पोट्र्स में भी खूब तेज है। खेलों में खुदा बख्श ने हॉकी में स्टेट लेवल तक अपने बॉस्केटबाल में जिला स्तर तक अपनी खेल का प्रदर्शन किया है, परंतु गायकी में ज्यादा दिलचस्पी है एक बड़ा गायक बनना चाहता है।

बता दें कि घर में पांच बहनों का अकेला सबसे छोटा भाई होने के कारण खुदा बख्श बेशक लाडला था, परंतु घर में मां-बाप बड़ी बहनों का संगीत से लगाव होने के कारण खुदा बख्श ने बचपन में ही गायकी का रास्ता अपना लिया। खुदा बख्श की मां ने बताया कि खुदा बख्श के पिता की मौत के बाद तो मेरे पास कोई काम धंधा न था और ना ही परिवार वालों ने साथ दिया। शुरू में मैं गांव के गुरूघर में काम किया। मैंने बच्चों को पालने और घर चलाने के लिए बड़े लोगों के घरों में काम किया।
 

:

Indian Idol 9Khuda Bakshtop three

loading...