main page

डाइटिंग में यकीन नहीं करतीं इरीना शायक, फिर भी दिखती हैं इतनी फिट और बोल्ड

Updated 28 April, 2018 02:13:43 PM

रशियन मॉडल इरीना शायक अपनी बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैँ। हाल ही में एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इरीना अपनी डाइटिंग का भी कुछ खास ध्यान नहीं रखती हैं फिर भी वह काफी फिट और एक्टिव हैं। तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पू

लंदन: रशियन मॉडल इरीना शायक अपनी बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैँ। हाल ही में एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इरीना अपनी डाइटिंग का भी कुछ खास ध्यान नहीं रखती हैं फिर भी वह काफी फिट और एक्टिव हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल के पास लेटे हुए कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड लुक को देखकर आपके पसीना छूट जाएंगे।

Bollywood Tadka

इरीना ने कुछ समय पहले ही बेटी को जन्म दिया है फिर भी उनके लुक को देखकर ये अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है कि वो इस उम्र में भी इतनी फिट और बोल्ड हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इरीना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Bollywood Tadka

आए दिन उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इरीना की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो ब्रैडली कूपर (43) को 2015 से डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि, दो साल पहले इस जोड़े की शादी करने की अफवाहें जोरों पर थी लेकिन शायक ने शादी की योजनाओं पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।
 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

:

irina shaykbold looksinstagram picturesRussian

loading...