main page

चोरी हुआ Iron Man का सूट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश!

Updated 10 May, 2018 09:20:05 PM

‘एवेंजर्स’ और मार्वल स्टूडिया के सबसे लोकप्रिय सुपरहीरो ''आयरन मैन'' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर...

लंदनः ‘एवेंजर्स’ और मार्वल स्टूडिया के सबसे लोकप्रिय सुपरहीरो 'आयरन मैन' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का आयरन मैन सूट चोरी हो गया है।

लॉस एंजेलिस की पुलिस ने इस चोरी की खबर की पुष्टि की है। साल 2008 में बनी ‘आयरन मैन’ फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने जो गोल्ड एंड रेड सूट चुरा लिया गया है।
Bollywood Tadka
बता दें आयरन मैन के इस सूट की कीमत 325,000 डॉलर (करीब 2.18 करोड़ रुपए) है। ऑफिसर क्रिस्टोफर नो के मुताबिक लॉस एंजिल्स के उत्तर में स्थित पकोइमा के प्रॉप स्टोरेज वेयरहाउस से फरवरी और 25 अप्रैल के बीच में गायब हुआ है। उनके मुताबिक इस चोर का पता लगाना हाई प्रायोरिटी में है और डिटेक्टिव्स को फिलहाल कोई सुराग नहीं मिली है। 

पहली बार आयरन मैन के रूप में नजर आए रॉबर्ट डाउनी ने 10 साल पहले इस सूट को पहना था। 2008 में डाउनी ने आयरन मैन फिल्म में टाइटल रोल किया था। यह एक बेहद सफल फिल्म बन गई। आयरन मैन के शुरूआती हफ्ते की कमाई अभी भी अब तक की 20 सर्वाधिक कमाई वाली फिल्मों में से एक है। अपने किरदार के लिए डाउनी को 20 पौंड वजन पांच महीनो में बढ़ाना पड़ा ताकि यह लग सके की उनमें शरीर को लोहे जैसी फौलाद सा बनाने की ताकत है।

:

iron mansuittheftstolenhollywood

loading...