main page

इरफान खान ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ अश्लील हालत में देख कर दिया एेसा काम

Updated 22 February, 2018 12:48:05 PM

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ''ब्लैकमेल'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी अपने नाम के मुताबिक ब्लैकमेल किए जाने पर आधारित है। ट्रेलर में इरफान अपनी पत्नी को किसी और के साथ संबंध बनाते हुए देखते हैं जिसके बाद वह उस शख्स को ही ब्लैकमेल करने लग जाते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'ब्लैकमेल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी अपने नाम के मुताबिक ब्लैकमेल किए जाने पर आधारित है। ट्रेलर में इरफान अपनी पत्नी को किसी और के साथ संबंध बनाते हुए देखते हैं जिसके बाद वह उस शख्स को ही ब्लैकमेल करने लग जाते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कई लोगों को पता चल जाता है कि इरफान ही ब्लैकमेलर है। 

Bollywood Tadka

ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता जगा दी है। फिल्म के डायरैक्टर अभिनय देव हैं। जिन्होंने इससे पहले 'देल्ही बेली' को डायरैक्ट किया है। यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का टीजर आया था जिसमें इरफान खान सेमी न्यूड हालत में सिर पर अंडर गारमेंट्स का कैरी बैग और पैर में ऑक्सफोर्ड शूज पहन कर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह इरफान खान की पहली कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म से पहले इरफान ‘करीब करीब सिंगल’ में नजर आए थे। जिसे काफी सराहना मिली थी। फिलहाल, इरफान निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें पीलिया हो गया है जिस वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है।

:

Irrfan KhanBlackmaleTrailer

loading...