main page

टीवी एक्ट्रैस ने पहले पति से लिया तलाक, अब कर रही हैं नए साथी की तलाश

Updated 23 May, 2017 12:59:43 PM

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक्टर शालीन भनोट से तलाक ले चुकी हैं। अब वह नई जिंदगी शुरू कर चुकी हैं जिसके लिए वह नया जीवन साथी भी ढूंढ रही हैं। दलजीत फिलहाल अपने बेटे जेडन (Jaydon) के साथ रहती हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक्टर शालीन भनोट से तलाक ले चुकी हैं। अब वह नई जिंदगी शुरू कर चुकी हैं जिसके लिए वह नया जीवन साथी भी ढूंढ रही हैं। दलजीत फिलहाल अपने बेटे जेडन (Jaydon) के साथ रहती हैं।

दलजीत ने डायवोर्स के बाद पूरा मेकओवर करा लिया है। उन्होंने अपना वजन 25 किलो तक घटाया है। दलजीत का कहना है कि फिलहाल वह शादी को लेकर किसी तरह की जल्दी में नहीं हैं और ना ही कल शादी करने वाली हैं। उनका कहना है कि वो अपने 'सिंगल' स्टेटस से खुश हैं लेकिन फिर भी वो अपने लिए एक बेहतर साथी देख रही हैं। 

Bollywood Tadka

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में शालीन ने कहा- मैं एक ऐसे शख्स की तलाश में हूं, जो पॉजिटिव होने के साथ ही वेल एजुकेटेड हो। इसके साथ ही वह 60 साल का कोई बुर्जुग शख्स ना हो बल्कि फिट और हेल्दी हो।

दलजीत कौर और शालीन भनोट का तलाक 2015 में हुआ था। दलजीत ने डायवोर्स का कारण घरेलू हिंसा, दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट बताया था। हालांकि, शालीन ने इन सभी आरोपों को नकारा था और बाद में दोनों अलग रहने लगे थे।

:

daljeet kaurmarry againshaleen bhanot

loading...