main page

तनुश्री दत्ता की छोटी बहन ने की 10 साल बड़े एक्टर से शादी, देखें वेडिंग तस्वीरें

Updated 29 November, 2017 11:25:49 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता ने 28 नवंबर को अपने सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड एंड एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप शादी कर रही हैं। मुंबई के जुहू स्थित

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता ने 28 नवंबर को अपने सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड एंड एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप शादी की। मुंबई के जुहू स्थित इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस मंदिर में ये कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं।।

Bollywood Tadka

इस शादी के बारे में सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया गया है जिसमें अजय देवगन, बॉबी देओल सहित बॉलीवुड और टॉलीवुड के कुछ चुनिंदा स्टार्स शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म दृश्यम में इशि‍ता ने अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले किया था। जल्द की अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' में कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं

Bollywood Tadka

इशिता को लोग 'दृश्यम' (2012) में अजय देवगन की बेटी अनु सलगांवकर के रोल में देख चुके हैं। झारखंड के जमशेदपुर की रहनेवाली इशिता साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें एक टीवी चैनल के सीरियल 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' में लीड करते देखा जा चुका है। इशिता इसमें अरुंधति त्रिवेदी का किरदार निभा रही हैं।

:

ishita duttamarryvatsal seth

loading...