FacebookTwitterg+Mail

इस सुपरस्टार की बेटी का खुलासा- 'मैं लेस्बियन हूं', 11 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से है अफेयर

jackie chan daughter etta ng comes out as a lesbian
13 October, 2017 02:09:18 AM

मुंबईः हॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार में से एक जैकी चैन की बेटी एटा नग चक लाम के खुलासे ने सोशल मीडिया में एक नई बहस को जन्म दे दिया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुद के लेस्बियन होने की बात कही। एटा को चाइनीज कम्यूनिटी से काफी सपोर्ट मिल रहा है।

 

लोगों ने उन्हें पोस्ट करते हुए लिखा कि अपनी खुशी से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता। तुम खुश रहो। सेक्सुअल स्टेटस को लेकर उन्होंने पिता जैकी, परिवार और दोस्तों के नजरिए को भी बताया है।

 

दरअसल, उन्होंने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि वो लेस्बियन हैं। फोटो में उनके साथ उनकी पार्टनर दिखाई दे रही हैं। एटा 18 साल की हैं। उनका 30 साल की ऑनलाइन पर्सनैलिटी एंडी ऑटम से अफेयर है। एंडी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर एटा के साथ फोटो शेयर कर गे होने की बात कबूल की है।

 

एंडी ने इस बारे में लिखा, 'हमें अपने परिवार, समाज और दोस्तों का काफी विरोध झेलना पड़ा, लेकिन ये सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। क्योंकि तुम (एंडी) मेरा साथ देने के लिए हर वक्त मेरे पास हो।'

 

एटा ने इस बारे में लिखा कि हमें अपने परिवार, समाज और दोस्तों का काफी विरोध झेलना पड़ा, लेकिन ये सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। क्योंकि तुम (एंडी) मेरा साथ देने के लिए हर वक्त मेरे पास हो। एक इंटरव्यू में एटा ने कहा था कि उनका अपने पिता से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने 2015 में ही पिता के साथ रिश्तों को लेकर ये खुलासा किया था।
 


Jackie Chan etta ng daughter Lesbian couple
loading...