main page

जब जैकी श्रॉफ ने एक्ट्रैस तबु के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम

Updated 25 September, 2017 05:09:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस तबु हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ''गोलमाल अगेन'' के साथ वापसी कर रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस तबु हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के साथ वापसी कर रही हैं। कहा जाता है कि काफी समय से उनका कॉमेडी फिल्म में काम करने का मन था। तबु का ये सपना 'गोलमाल अगेन' से पूरा हो रहा है।

Bollywood Tadka

तबु का नाम ऐसी हीरोइनों में शामिल है जो क्वालिटी फिल्में करने में विश्वास रखती हैं। तबु एक्ट्रेस फराह की बहन हैं। आज हम आपको तबु से जु़ड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसपर तबु की मीडिया में इसकी खूब चर्चा हुई थी।

Bollywood Tadka

खबरों की माने तो ये किस्सा 1986 का है। तबु की बहन फराह और जैकी श्रॉफ फिलम 'दिलजला' की शूटिंग कर रहे थे। उन दिनों तबु अक्सर अपनी बहन के साथ सेट पर जाया करती थीं। फिल्म में डैनी विलेन के रोल में थे।शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी स्टारकास्ट डैनी के घर पर पार्टी किया करती थी। एक दिन फराह अपने साथ तबु को भी पार्टी में ले गईं। पार्टी में जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। जैकी ने काफी शराब पी रखी थी। इसी दौरान जैकी ने तबु के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।ये बात खुद तबु की बहन फराह ने अपने एक इंटरव्यू में कबूली थी। जबकि तबु ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा। फराह ने कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदें पार कर चुके होते। फराह के इस बयान ने पूरे बॉलीवुड को हैरान कर दिया था। इसके बाद तबु ने जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं किया। यहां तक कि अगर किसी अवॉर्ड शो में टकरा जाएं तो एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते। 

Bollywood Tadka

:

jackie shroffacctress tabuControversy

loading...