main page

कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बची जैकलीन फर्नांडीज की जान, लौट रही थी सलमान के घर से

Updated 13 May, 2018 10:24:12 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में सड़क हादसे में बाल-बाल बची। उनकी कार को बांद्रा में एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी, जिसका चालक कथित तौर पर नशे में धुत था। यह घटना शुक्रवार देर रात 2.45 बजे कार्टर रोड पर हुई। इससे पहले आई रिपोर्ट में कहा गया कि घटना शनिवार सुबह हुई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में सड़क हादसे में बाल-बाल बची। उनकी कार को बांद्रा में एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी, जिसका चालक कथित तौर पर नशे में धुत था। यह घटना शुक्रवार देर रात 2.45 बजे कार्टर रोड पर हुई। इससे पहले आई रिपोर्ट में कहा गया कि घटना शनिवार सुबह हुई।


आपको बता दें जब ये हादसा हुआ उस वक्त जैकलीन अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' का जश्न मनाने के लिए सलमान खान के घर पर हुई पार्टी से रात करीब 2.45 बजे घर लौट रही थीं। इस हादसे में उनकी कार पर मामूली खरोंच आई है, लेकिन अच्छी खबर ये है कि जैकलीन बिल्कुल सही सलामत हैं। इस दुर्घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया।


गौरतलब है कि जैकलीन, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'रेस-3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे सितारे भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

:

jacqueline fernandezcar accident

loading...