main page

OMG! जिंदगीभर इस दर्द के साथ जिएंगी जैकलीन, 'रेस 3' की शूटिंग के दौरान लगी थी ऐसी चोट

Updated 10 June, 2018 05:08:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म ''रेस 3'' अपने एक्शन सींस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल, जैकलीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई घटना का जिक्र किया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'रेस 3' अपने एक्शन सींस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल, जैकलीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई घटना का जिक्र किया गया है।  

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा है कि ये एक परमानेंट चोट है और मेरी आंख की पुतली कभी भी पहले की तरह सही गोल आकार की नहीं हो पाएगी, लेकिन लाख लाख शुक्र है मैं देख सकती हूं। इसके बाद उन्होंने हैशटैग दिया है "रेस 3" को और इससे जुड़ी इस याद का जिक्र किया है।

Bollywood Tadka


खबरों के मुताबिक जैकलीन की आंख में ये चोट उस वक्त लगी थी जब वो स्क्वैश (एक गेम) खेल रही थीं और तभी अचानक उनकी आंख में ये चोट लग गई थी। जैकलीन सलमान खान के साथ आने वाली अपनी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर खासा उत्साहित हैं लेकिन साथ ही कुछ डरी भी हुईं है। 


फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह जैसे स्टार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ‘रेस 3’ इस फ्रैंचाइज़ी की तीसरी कड़ी है। वहीं फिल्म को ट्रेलर और गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना है कि फिल्म लोगों के दिलों पर क्या खास जगह बना पाती हैं या नहीं। 


 

:

jacqueline fernandezserious injuryshootingrace 3share pictureinstagram

loading...