main page

गानें ‘एक दो तीन…’को जैकलीन ने माधुरी को किया डेडिकेट, कुछ ही घंटो में पहुंचा 3.8 मिलीयन तक

Updated 19 March, 2018 05:44:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस किया है। गाने में जैकलीन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं। गाने में जैकलीन का गेटअप भी बिल्कुल माधुरी की तरह ही है। गाने को गणेश आचार्य और अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है। अपनी कातिलाना अदाओं और क्रेजी डांस मूव्ज से जैकलीन ने सबका दिल जीत लिया है। गाना रिलीज होते ही 6 घंटो में 3.8 मिलीयन तक पहुंच गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस किया है। गाने में जैकलीन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

गाने में जैकलीन का गेटअप भी बिल्कुल माधुरी की तरह ही है। गाने को गणेश आचार्य और अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है। अपनी कातिलाना अदाओं और क्रेजी डांस मूव्ज से जैकलीन ने सबका दिल जीत लिया है। गाना रिलीज होते ही 6 घंटो में 3.8 मिलीयन तक पहुंच गया है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में इस गाने का 25 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में जैकलीन सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत में सब ‘मोहिनी- मोहिनी’ चिल्लाते हैं और जैकी की एंट्री होती हैं। ‘बागी’ के अबतक बागी के तीन गानें रिलीज हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन के मुताबिक, मैं जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से खुद का कम्पेरिजन नहीं कर सकती, क्योंकि माधुरी जैसा कोई दूसरा हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड में सिर्फ एक ही माधुरी है और ये गाना मेरी तरफ से उन्हें डेडिकेटेड है। उन्होंने बताया कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे गणेश आचार्य, अहमद खान और साजिद नाडियादवाला के साथ ये गाना करने का मौका मिला। 

Bollywood Tadka

बता दें कि‍ ये कोई पहला मौका नहीं है जब जैकलीन कि‍सी रीक्रेट क‍िए हुए गाने पर थ‍िरकींं हो। इससे पहले वह ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘टन टना टन’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘सूरज डूबा है’ जैसे हिट गानों पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकीं हैं। 


 

:

jacqueline fernandezmadhuri dixitek do teen song

loading...