main page

विराट-अनुष्का की शादी में जालंधर के ढोली ने मचाया धमाल

Updated 15 December, 2017 05:54:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ टस्कनी स्थित रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। इटली में हुई इस प्राइवेट सेरेमनी में विराट-अनुष्का का परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ टस्कनी स्थित रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। इटली में हुई इस प्राइवेट सेरेमनी में विराट-अनुष्का का परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे लेकिन इस प्राइवेट सेरेमनी का हिस्सा बने मनी ढोली से जगबानी के रिपोर्टर साबी चिनिया ने एक्सक्लूसिव मुलाकात की।

Bollywood Tadka

जिस दौरान ढोली ने बताया सेवन स्टार होटल में हुई इस शादी में बहुत ही काम लोग थे। संगीत सेरेमनी में तीन तरह का खाना-इटालियन, चाइनीस और पंजाबी फ़ूड शामिल था। संगीत पर विराट जीजा और दोस्तों के साथ पंजाबी बोलियां भी डाली। 

बता दें कि जिस होटल में विराट-अनुष्का की शादी हुई वो केवल 800 साल पुराना था और वहां का अरेंजमेंट काफी अच्छा था। इसके साथ आपको ये भी बता दे कि शादी की सीक्रेसी बनाए रखने के लिए विराट और अनुष्का के परिवार वालों ने पूरे इंतजाम किए थे। इस फंक्शन से जुड़े सभी लोगों जैसे फोटोग्राफर्स, कैटरर्स और होटल स्टाफ से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन कराया गया था। इसके तहत कहा गया था कि वे इससे जुड़ी कोई भी खबर किसी के साथ शेयर नहीं करेंगे।

 

:

Anushka SharmaVIRAT KOHLIdholi dance

loading...