main page

श्रीदेवी की मौत के 13 दिन बाद जाह्नवी ने शुरू की 'धड़क' की शूटिंग, इंडस्ट्री ने किया सम्मान

Updated 09 March, 2018 09:38:13 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर वापिस अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के लिए लौट आईं हैं। अपनी मां के जाने के 13 दिन बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग वापस शुरू कर दी है। जान्हवी के प्रति सभी के दिल में प्यार और सम्मान उबर आया है। शूटिंग की तस्वीरों में वो साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक श्रीदेवी की फिल्म ''इंग्लिश-विंग्लिश'' मूवी से मिलता-जुलता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर वापिस अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के लिए लौट आईं हैं। अपनी मां के जाने के 13 दिन बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग वापस शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

जाह्नवी के प्रति सभी के दिल में प्यार और सम्मान उबर आया है। शूटिंग की तस्वीरों में वो साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' मूवी से मिलता-जुलता है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत को अभी कुछ ही समय हुआ है, इसीलिए करण चाहते हैं कि सेट पर जाह्नवी को अच्छा माहौल मिले।

Bollywood Tadka

एक सूत्र के मुताबिक करण, श्रीदेवी के करीबी थे। वो अब जाह्नवी के भी क्लोज हो गए हैं। वो जानते हैं कि कुछ समय तक वो अच्छे से काम नहीं कर पाएंगी। उन्होंने टीम को भी हिदायत दे दी है कि जाह्नवी से आराम से काम लिया जाए।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'धड़क' करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है। 'धड़क' में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं. फिल्म इस साल 20 जुलाई को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

:

janhvi kapoorshootingdhadaksridevi deathpictures

loading...