main page

शॉर्ट पहन बेहद सैक्सी अंदाज में दोस्त के साथ नजर आई जाह्नवी, देखें तस्वीरें

Updated 08 April, 2018 01:38:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''धड़क'' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है। हाल ही में वह शूटिंग पूरी कर कोलकाता से मुंबई वापस लौटी हैं। मुंबई वापस आते ही जाह्नवी अब कुछ समय अपने दोस्तों के साथ बिता रही हैं। गुरुवार को जाह्नवी अपनी दोस्त के साथ मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करती स्पॉट की गई। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट टी शर्ट और ग्रे कलर की शॉर्ट्स पहन रखी थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है। हाल ही में वह शूटिंग पूरी कर कोलकाता से मुंबई वापस लौटी हैं। मुंबई वापस आते ही जाह्नवी अब कुछ समय अपने दोस्तों के साथ बिता रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

गुरुवार को जाह्नवी अपनी दोस्त के साथ मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करती स्पॉट की गई। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट टी शर्ट और ग्रे कलर की शॉर्ट्स पहन रखी थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। मां की मौत के बाद जाह्नवी पहली बार इस बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। इस दौरान जाह्नवी के साथ उनकी दोस्त के अलावा उनका बॉडीगार्ड भी था। इससे पहले जाह्नवी के बर्थडे पर भी उनकी ये दोस्त साथ में नजर आई थी।

 

Bollywood Tadka


 बता दें कि जब जाह्नवी धड़क की शूटिंग के लिए गई हुई थी, तब खुशी घर पर अकेली रह रही थी। ऐसे में जाह्नवी खुशी का मूड हल्का करना चाहती थीं जिसके लिए वह उसे डिनर पर लेकर गई थी। जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

यह ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी दिखेंगे। ईशान 'Beyond The Clouds' से डेब्यू कर रहे हैं। ईशान की यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

 

:

Janhvi Kapoorshortslooking hotsridevi

loading...