main page

श्रीदेवी के निधन के बाद एेसे मन को शांत कर रहीं हैं जाह्नवी, तस्वीरों में साफ झलका मां को खोने का गम

Updated 14 March, 2018 11:37:58 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अपने रुटीन में वापस लौटने की कोश‍िश कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी की जीम के बाहर स्पॉट हुईं। तस्वीरों में वह काफी उदास लग रहीं हैं। उनकी तस्वीरों में मां को खो देने का गम साफ झलक रहा है। वहीं, मां श्रीदेवी के निधन के बाद जब जाह्नवी शूटिंग के लिए पहले दिन सेट पर पहुंची तब भी उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अपने रुटीन में वापस लौटने की कोश‍िश कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी की जीम के बाहर स्पॉट हुईं। तस्वीरों में वह काफी उदास लग रहीं हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों में मां को खो देने का गम साफ झलक रहा है। वहीं, मां श्रीदेवी के निधन के बाद जब जाह्नवी शूटिंग के लिए पहले दिन सेट पर पहुंची तब भी उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी। इसके अलावा ईशान और जाह्नवी की फिल्म के सेट पर काफी तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि मां के निधन से पहले जाह्नवी कपूर डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाईं थीं। ऐसे में अंतिम वक्त पर जाह्नवी श्रीदेवी के साथ नहीं थी।बता दें कि धड़क सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज हो सकती है।  

Bollywood Tadka

:

janhvi kapoorspottedgymsridevi death

loading...