main page

एयरपोर्ट पर मायूस दिखे जाह्नवी और बोनी कपूर, चेहरे पर साफ दिखा श्रीदेवी की मौत का गम

Updated 21 March, 2018 05:58:26 PM

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत को लगभग 1 महीने बीतने वाले है। उनके अचानक निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। इसका सबसे ज्यादा असर बोनी कपूर पर अब भी देखा जा सकता है। बोनी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत को लगभग 1 महीने बीतने वाले है। उनके अचानक निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। इसका सबसे ज्यादा असर बोनी कपूर पर अब भी देखा जा सकता है। बोनी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान बोनी जाह्नवी का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। श्रीदेवी की मौत का गम अभी तक बोनी और जाह्नवी के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों बेहद उदास नजर आए।

Bollywood Tadka

अब बोनी कपूर के चारों बच्चों के बीच घुली कड़वाहट दूर हट चुकी है। यहीं नहीं अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर ने जाह्नवी और खुशी को भी पूरा सहारा दिया था।

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग भी बोनी और जाह्नवी के करीब दिखाई दिए। बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं। सेट से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। 

:

janhvi kapoorboney kapoorspottedairportsridevi death

loading...