main page

ईशान को छोड़ इस अनजान शख्स के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आईं जाह्नवी, देख होगी जलन

Updated 21 January, 2018 03:36:39 PM

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड और दिग्गज एक्ट्रैस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक और अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मम्मी श्री देवी का लाडली  एक अनजान शक्श के साथ दिख रहीं है जो उनका हम उम्र

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड और दिग्गज एक्ट्रैस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक और अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मम्मी श्री देवी का लाडली  एक अनजान शक्श के साथ दिख रहीं है जो उनका हम उम्र है। वैसे ये शख्स कौन है इसके बारे में अभी कुछ पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में खास बात ये है कि जाह्नवी उस अनजान शख्स के काफी करीब दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं सड़क पर चलते-चलते दोनों एक साथ बातें करते हुए भी दिखाई दे रहेें हैं। बताया जा रहा है कि जाह्नवी और उसका मिस्ट्री ब्वॉय बांद्रा इलाके स्तिथ एक रेस्ट्रॉन्ट में दिनर करतने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी मैटलिक पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहने हुए नजर आईं जिसमें वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही थी। उनकी ड्रेसिंग आपको 90 के दशक की याद दिला देंगी। जी हां उन दिनों इसी तरह के कपड़े पहन एक्ट्रैसेस डांस किया करती थी।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ इसी तरह के ड्रेसिंग के साथ ही एक्ट्रैस ज़ीनत अमान ने ‘आप जैसा कोई मेरे ज़िन्दगी में’ गाने पर डांस किया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि इन तस्वीरों में गजब बात ये है कि इस बार जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नजर नहीं आए। क्योंकि वह अक्सर दोनों एक साथ डिनर करने जाते हैं।

Bollywood Tadka

वैसे इनके फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो दोनों ही धड़क फिल्म के लिए साथ शूटिंग करने में बिजी हैं। धड़क फिल्म 20 जुलाई के दिन रिलीज होने वाली है। यह मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Janhvi Kapoorshridevimystery boydinner date

loading...