main page

समंदर किनारे जाह्नवी के बोल्ड लुक ने लगाई आग, तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आखें

Updated 01 June, 2018 05:55:14 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने फोटोशूट क वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, जाह्नवी जल्द ही वॉग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली है। वहीं उनकी फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनका खूबसूरत और सेंसेशनल अवतार देखते ही

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने फोटोशूट क वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, जाह्नवी जल्द ही वॉग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनका खूबसूरत और सेंसेशनल अवतार देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

जाह्नवी ने अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
 
समंदर किनारे जाह्नवी का बोल्ड अंदाज आपको मदहोश कर देगा। तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- गर्मियों के सूरज तले। वहीं कुछ तस्वीरों में जाह्नवी आधी जैकेट उतार तो किसी में बैड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में वह स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। फूलों के साथ खींची गई जाह्नवी की इस तस्वीर को एक घंटे के भीतर 25 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। जाह्नवी की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल साइट पर सनसनी मचा दी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि जाह्नवी के साथ फिल्म "धड़क" में उनके अॉपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन करण जौहर के साथ में हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

janhvi kapoorvogue magazinephotoshootbold looks

loading...