main page

किसिंग सीन को मना किया तो शो से दिखा दिया गया बाहर का रास्ता, अब दिखेंगी बड़ी फिल्म में

Updated 17 March, 2018 05:26:03 PM

पॉपुलर शो ''तू आशिकी'' की जन्नत जुबेर रहमानी इन दिनों चर्चा में हैं, इसके पीछे कारण है कि सीरियल में उन्होंने मां के कहने पर किसिंग सीन को करने से इंकार कर दिया है।

मुंबई:  पॉपुलर शो 'तू आशिकी' की जन्नत जुबेर रहमानी इन दिनों चर्चा में हैं, इसके पीछे कारण है कि सीरियल में उन्होंने मां के कहने पर किसिंग सीन को करने से इंकार कर दिया है। खबर है कि मां की इस दखलअंदाजी के बाद जन्नत को शो से निकाल दिया गया।

Bollywood Tadka

 

इस बीच खबर आ रही है कि जन्नत को एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिल गया है। अब जन्नत रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'हिचकी' में नजर आएंगी। 

 

Bollywood Tadka

जन्नत का फिल्म में रोल क्या है, हालांकि इस बात का खुलाासा नहीं हुआ। बता दें कि मां के हंगामा करने के बाद मेकर्स ने सीन तो हटा दिया, साथ ही जन्नत को रिप्लेस करने का भी फैसला ले लिया। इस पर जन्नत के पिता का भी बयान आया था।

Bollywood Tadka

जन्नत के पिता ने कहा, 'प्रोडक्शन टीम के साथ हमारी एक मीटिंग होनी थी। लेकिन उससे पहले उन्होंने लीड रोल के लिए किसी और का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया। कोई बात नहीं, उन्हें ऑडिशन लेने दीजिए। मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है। मैं अपनी बेटी को इस उम्र में एडल्ट सीन करने की इजाजत नहीं दे सकता। वह महज 16 साल की है। एक बार वह बड़ी हो जाए फिर अपने लिए खुद फैसले लेने में सक्षम हो जाएगी।
 

:

jannat zubairtu aashiquihichki

loading...