main page

सालों से भूखी रहने की वजह से कंकाल बन गई ये लड़की, वजह जानकर आपकी रुह कांप जाएगी

Updated 15 February, 2018 10:48:55 AM

कभी कभी देश दुनिया में ऐसी खबरे आ जाती हैं जो हमें सोचने पर मजबुर कर देती हैं। इस बार भी ऐसी ही कुछ सामने आया है जिसे जानकर आपकी रुह भी कांप जायेगी। बताया जा रहा है कि यह घटना जापान की है जहां एक दादा ने अपनी पोती को सालों तक भुखा रखा और वो लड़की कंकाल की बन गई। दरअसल, लड़की ने आपबीती सोशल साइट के जरिए लोगों के सामने रखी है।

मुंबई: कभी कभी देश दुनिया में ऐसी खबरे आ जाती हैं जो हमें सोचने पर मजबुर कर देती हैं। इस बार भी ऐसी ही कुछ सामने आया है जिसे जानकर आपकी रुह भी कांप जायेगी। बताया जा रहा है कि यह घटना जापान की है जहां एक दादा ने अपनी पोती को सालों तक भुखा रखा और वो लड़की कंकाल की बन गई। दरअसल, लड़की ने आपबीती सोशल साइट के जरिए लोगों के सामने रखी है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो लड़की को उसके दादा ने इतने सालों तक भूखा रखी कि वह मौत के एकदम करीब पहुंच गई थी। डॉक्टरों के मुताबिक, अगर अस्पताल लाने में सिर्फ 10 कि देरी हो जाती तो इस लड़की की मौत हो सकती थी। महिला ने जो तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं, वो दिल को दहलाने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देखकर कोई भी डर जाएगा। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं की कैसे खाना न मिलने की वजह से एक लड़की कंकाल बन गई। तस्वीरों में यह लड़की सिर्फ हड्डियों का ढांचा भर नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लड़की के मुताबिक उसकी ये हालत उसके दादा के बेइंतहा जुल्मों की वजह से हुई है। अभी वो किशोरावस्था में है। लेकिन, कई सालों से उसके दादा ने उसे खाने से दूर रखा हुआ है जिसकी वजह से उसकी यह हालत हो गई थी।

Bollywood Tadka

लड़की ने बताया कि दादा ने उसे इतने दिनों तक भूखा रखा की वह लड़की कंकाल की बन गई। वह उसे कुछ खाने को नहीं देते थे और उसके पेट पर तब तक लात मारते रहते थे जब तक कि वह उल्टी न कर दे।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर इस लड़की ने लिखा है – “अगर आप खाने की किसी बीमारी से ग्रसित हैं तो इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, मदद मांगें।” इस लड़की की कहानी द सन ने प्रकाशित कि है। महिला का वजन सिर्फ 16.8 किलोग्राम है। लड़की से कंकाल बनी इस लड़की को पुलिस ने आजाद कराया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Japanese Womanshocking pictures

loading...