main page

फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ ने 31 दिन में कमाए 421 करोड़

Updated 20 June, 2017 08:02:20 PM

रॉक स्टार बाबा डा. संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ की कमाई बॉक्स ऑफिस...

मुंबईः रॉक स्टार बाबा डा. संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन उछाल करती जा रही है। फिल्म की कमाई भी हैरान कर रही है। जट्टू इंजीनियर ने मात्र 31 दिन में 421 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। 

एम एस जी की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ सफलतापूर्वक 32वें दिन में प्रवेश कर चुकी है तथा अब तक 421 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि मूवी देखकर समाज में बदलाव आ रहे हैं। हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी के लोग मूवी देखकर डेरा सच्चा सौदा में बने बायोगैस प्लांट को देखने पहुंच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा गाँवों की नुहार बदलने के लिए ग्राम पंचायतें गाँवों में सफाई अभियान चला रही हैं। पूज्य गुरु जी ने फरमाया कि अगर ग्राम पंचायतें बायोगैस प्लांट लगाती हैं तो गाँव से कूड़ाकर्कट खत्म होगा, गाँव साफ सफाई में अव्वल होगा, बीमारियां दूर होंगी, लोगों को मुफ्त में गैस मिलेगी और गाँव वालों को गाँव से ही बिजली मिलेगी।

Bollywood Tadka

 

डा. संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने कहा कि किसी भी धर्म में गोमांस खाना जरूरी नहीं बताया गया है। दूसरे धर्म के लोगों को भी हिन्दू धर्म का सम्मान करना चाहिये। उन्होंने कहा, इस अभियान को शुरू करने का मकसद लोगों में जागरुकता फैलाना है ताकि दूसरे धर्म के लोग भी गाय को लेकर हमारा सम्मान करें।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देती है कि कैसे गरीबी, बेरोजगारी और नशीली दवाओं से प्रभावित गांव ने इच्छा शक्ति के बल पर उसे आदर्श गांव बनाया। बता दें रॉक स्टार बाबा की पहली फिल्म msg the messenger ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

:

Jattu EngineerMSGThe Messenger of GodDera Sacha SaudaBox Officebollywoodlove charger

loading...