main page

जट्टू इंजीनियर ने तीन दिन 54 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की

Updated 22 May, 2017 06:40:52 PM

रॉक स्टार बाबा संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी फिल्म जट्टू इंजीनियर की कमाई...

मुंबईः रॉक स्टार बाबा संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी फिल्म जट्टू इंजीनियर (Jattu Engineer) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन उछाल लगा रही है। फिल्म की कमाई भी हैरान कर रही है। जट्टू इंजीनियर ने 3 दिन में 54 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। 

बता करें  'हाफ गर्लफ्रेंड' की तो इसका वीकेंड कलेक्शन 32.04 करोड़ रहा। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.27 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई बराबर ही रही जो 10.63 करोड़ थी। वही तीसरा दिन फिल्म के लिए कुछ अच्छा रहा इस दिन फिल्म ने 11.14 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली थी। कुल मिलाकर फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 32.04 करोड़।

बात करें इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' की तो इस फिल्म ने वीकेंड पर 12.56 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज कराई है। पहले दिन धीमी शुरुआत के साथ फिल्म ने 2.81 करोड़ की कमाई ही हासिल की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने इस कमाई के दोगुना कर 4.25 करोड़ पर पहुंचा दिया था। लगातार कमाई के बढ़ते हुए तीसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ की कमाई अपने नाम की। जिसके साथ ही वीकेंड पर इस फिल्म ने 12.56 करोड़ रूपये कमाए। 

कमाई के मामले में तीनों फिल्मों में से जो फिल्म सुपरहिट होती दिख रही है वो है जट्टू इंजीनियर। बता दें रॉक स्टार बाबा की पहली फिल्म msg the messenger ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, जो कि बॉलीवुड इडस्ट्री के लिए हैरान करने वाली बात है।

 

Bollywood Tadka,Jattu Engineer image ,जट्टू इंजीनियर इमेज

: Pawan Insha

Jattu Engineerजट्टू इंजीनियरJattu Engineer MOVIESaint Gurmeet Ram Rahim SinghDera Sacha Saudaबॉलीवुड हिंदी न्यूज़

loading...