main page

'प्रेम रतन धन पायो' पर जमकर नाचीं सोनम कपूर, वहीं जया बच्चन ने भी 'लटकाया पल्लो'

Updated 23 April, 2018 05:43:51 PM

फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी की शादी हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। हाल ही में अब रिसेप्शन पार्टी कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: बीती रात बाॅलीवुड स्टार्स डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के करीबी रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। हाल ही में अब रिसेप्शन पार्टी कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। 

 

पार्टी में कई स्टार्स ने डांस किया जिसकी वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पार्टी में करण जौहर, श्वेता बच्चन, और सारा अली खान शामिल थीं । अब सोनम कपूर और जया बच्चन का डांस वीडियो भी सामने आया है । वीडियो में सोनम कपूर डिजाइनर अबु जानी के साथ डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान वह डांस करते हुए काफी एंजॉय करते हुए नजर आए। 

 

बता दें कि वीडियो में सोनम की फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'प्रेम रतन धन पायो' बजना शुरू हआ तो अबु जानी सोनम का हाथ पकड़ नाचने लगे। पहले तो सोनम थोड़ा शर्माईं लेकिन फिर सभी ने चीयर किया तो उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया। इस बीच श्वेता और जया बच्चन ने आकर सोनम की नजर भी उतारी। सोनम की शादी भी 7 मई को होन वाली है। इसके अलावा जया का भी एक डांस वीडियो सामने आया है।

:

jaya bachchansonam kapoordance video viralSandeep Khosla

loading...