main page

'पद्मावत' की सफलता के पीछे जया बच्चन का है अहम रोल, इस एक्ट्रैस ने खोला राज

Updated 04 February, 2018 02:32:00 PM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत रिलीज हो गई हैं। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी का किरदार निभा रही अदिति राव हैदरी ने फिल्म में खुद को साबित किया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अदिति राव हैदरी को ये रोल मिला कैसे? इस राज से खुद अदिति ने परदा उठाया है। अदिति ने बताया कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए फिल्मकार संजय लीला भंसाली को उनके नाम की सिफारिश की। अदिति ने इसमें सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरुनिसा का रोल निभाया ह

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत रिलीज हो गई हैं। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी का किरदार निभा रही अदिति राव हैदरी ने फिल्म में खुद को साबित किया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अदिति राव हैदरी को ये रोल मिला कैसे? इस राज से खुद अदिति ने परदा उठाया है। अदिति ने बताया कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए फिल्मकार संजय लीला भंसाली को उनके नाम की सिफारिश की। अदिति ने इसमें सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरुनिसा का रोल निभाया है।

अदिति से जब ये पूछा गया कि जया बच्चन ने उनका नाम क्यों सुझाया? तो उनका कहना था कि जब बड़ों का आशीर्वाद मिलता है, तो उस पर सवाल नहीं किया जाता।  पद्मावत तमाम विवादों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 156 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।
 

:

Jaya BachchanAditi Rao HydariSanjay Leela Bhansalipadmavat

loading...