main page

बाथरोब पहने जैनिफर विंगेट ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनैट पर मचाई सनसनी

Updated 27 September, 2017 11:26:30 AM

टीवी पॉपुलर सीरियल ''बेहद'' की एक्ट्रैस जैनिफर विंगेट ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'बेहद' की एक्ट्रैस जैनिफर विंगेट ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका जो अवतार देखने को मिला है वह शायद ही पहले किसी ने देखा हो। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर कापी वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जैनिफर बाथरोब पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक नैट स्टॉकिंग भी पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में जैनिफर कापी कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोट देते हुए नजर आ रही हैं। उनका एेसा बोल्ड और हॉट लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कलर्स टीवी के इस नये शो का नाम 'अधूरा अलविदा' होगा और जैनिफर इस सीरियल में लिड रोल निभाएंगीं। जैनिफर के नए शो की बात करें सेहबान अजीम इस सीरियल में उनके पति के रोल निभाते हुए नज़र आएंगे। हालांकि, शो में इनकी जल्दी ही मौत हो जाएगी और इसके बाद शो में एक्टर हर्षद चोपड़ा नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि 'अधूरा अलविदा' राजेश खन्ना की फिल्म 'कटी पतंग' पर आधारित है। यह सीरियल अक्टूबर तक ऑनएयर किया जाएगा। सीरियल में जैनिफर रोमांटिक किरदार निभाएंगी। जिसमें सेहबान अजीम की मौत के बाद उनकी लव स्टोरी हर्षद के साथ दिखाई जाएगी।

Bollywood Tadka

:

Jennifer Wingetphotoshootbold look

loading...