main page

अपनी मां को बहुत MISS कर रही हूं : जाह्नवी कपूर

Updated 12 June, 2018 09:48:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ''धड़क'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया कि आज के दिन वो अपनी मां श्रीदेवी को किस तरह से याद करना चाहेंगी, तो जाह्नवी ने बस इतना ही कहा, "आज मैं अपनी मां को बहुत मिस कर रही हूं।"

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया कि आज के दिन वो अपनी मां श्रीदेवी को किस तरह से याद करना चाहेंगी, तो जाह्नवी ने बस इतना ही कहा, "आज मैं अपनी मां को बहुत मिस कर रही हूं।" गौरतलब है जाह्नवी की पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्हें सपोर्ट करने उनका पूरा परिवार पहुंचा, जिनमें उनके पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, दोनों चाचा अनिल कपूर और संजय कपूर, कजिन हर्षवर्धन कपूर और मोहित मारवाह आदि शामिल थे।

 

Bollywood Tadka


इस खास मौके पर सोनम कपूर और अर्जुन कपूर नज़र नहीं आए क्योंकि दोनों अलग-अलग वजहों से इस वक्त लंदन में हैं। 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च पर जब मंच पर जाह्नवी के परिवार के तमाम सदस्य आए, तो एक मौका ऐसा भी आया जब जाह्नवी की बहन खुशी की आंखों में आंसू झलक आए। ऐसे में जाह्नवी अपनी बहन खुशी को तसल्ली देने की कोशिश करती नज़र आईं।

 

Bollywood Tadka

 

जब जाह्नवी से पूछा गया कि श्रीदेवी ने उन्हें करियर को लेकर क्या टिप्स दिए थे, तो जाह्नवी ने कहा, ''सबसे बड़ी टिप ये मिली कि खूब मेहनत करो और हर जज्बात को महसूस करो।" जब जाह्नवी से पिता बोनी कपूर को लेकर भी यही सवाल किया गया तो जाह्नवी ने कहा, "उन्होंने कोई टिप्स नहीं दिए, बल्कि उनसे हमेशा मुझे ढेर सारा प्यार मिला है।."


 

:

jhanvi kapoormissessridevi

loading...