main page

मॉम श्रीदेवी के साथ जाह्नवी ने मदर्स डे के खास मौके पर शेयर की बचपन की तस्वीर

Updated 14 May, 2018 10:09:16 AM

मुंबई: मदर्स डे के खास मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी माओं के साथ तस्वीरें शेयर की। एेसे में जाह्नवी कपूर को अपनी मां की याद आना तो लाजमी था। श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी का यह पहला मदर्स डे है। इस मौके पर उन्होंने इंस्टा पर एक बचपन की तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें श्रीदेवी और जाह्नवी नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने फोटो के साथ कैप्शन तो नहीं लिखा, लेकिन फोटो से यह स्पष्ट हो रहा है कि जाह्नवी अपनी मॉम को किस कदर याद कर रही हैं। फोटो में मां-बेटी के चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही है। जाह्नवी ने पहली

मुंबई: मदर्स डे के खास मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी माओं के साथ तस्वीरें शेयर की। एेसे में जाह्नवी कपूर को अपनी मां की याद आना तो लाजमी था। श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी का यह पहला मदर्स डे है। इस मौके पर उन्होंने इंस्टा पर एक बचपन की तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें श्रीदेवी और जाह्नवी नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने फोटो के साथ कैप्शन तो नहीं लिखा, लेकिन फोटो से यह स्पष्ट हो रहा है कि जाह्नवी अपनी मॉम को किस कदर याद कर रही हैं। फोटो में मां-बेटी के चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही है। जाह्नवी ने पहली बार अपनी मॉम के साथ सिंगल फोटो शेयर की है। जबकि बाकी फोटोज में से ज्यादातर फोटोज में वे सिंगल या पिता बोनी कपूर या फिर बहन ख़ुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। 

 


बता दें की श्रीदेवी ने अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म साइन की थी। लेकिन अचानक उनके निधन होने की वजह से इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को साइन किया गया। तब जाह्नवी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर माधुरी और श्रीदेवी की एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ लिखा था, "अभिषेक वर्मन की नेक्स्ट फिल्म मां के दिल के बहुत करीब थी। मेरी, पापा और ख़ुशी की ओर से आपको शुक्रिया कि आप इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं।"
 

:

jhanvi kapoorsridevimothers daypictures

loading...