main page

OMG: पूरे 1,43,000 के अटायर पहन पापा के साथ अर्जुन से मिलने पहुंची जाह्नवी कपूर

Updated 26 April, 2018 06:03:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ''धड़क'' से डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में जाह्नवी पापा बोनी कपूर के साथ अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में जाह्नवी पापा बोनी कपूर के साथ अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुईं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी पिंक टी-शर्ट और ब्लैक कलर के शूज पहने नजर आ रही हैं। जाह्नवी के इस पूरे अटायर के प्राइज जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, फिल्म रिलीज से पहले ही जाह्नवी 1.50 लाख रुपये के अटायर में नजर आईं।

Bollywood Tadka

जाह्नवी की पिंक टीशर्ट और ब्लैक जूते गूची ब्रैंड के हैं। अगर उनकी टीशर्ट की कीमत की बात की जाए तो वो 63,597 की है। वहीं उनके गूची के शूज 79,664 हजार के हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीदेवी की मौत के बाद से अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर कपूर परिवार के करीब आ रहे हैं। हाल ही में खबर थी की अर्जुन बहन अंशुला और सौतेली बहनों जाह्नवी, खुशी के साथ हॉलीडे ट्रिप की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने लंदन घूमने की प्लानिंग कर ली है।

Bollywood Tadka

वहीं, बीते दिनों अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म नमस्ते लंदन का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे जाह्नवी ने अपनी इंस्टा वॉल पर भी शेयर किया था। धीरे-धीरे दोनों के बीच की दूरियां कम होती जा रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

jahnvi kapoorboney kapoorarjun kapoorhouse

loading...