main page

जॉन अब्राहम तापसी पन्नू होंगे साथ, पर नहीं होगा रोमांस

Updated 03 August, 2017 09:51:06 AM

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम तापसी पन्नू के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर काफी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम तापसी पन्नू के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 1998 में किए गए परमाणु परीक्षण की सच्ची कहानी पर आधारित है। 

जॉन न सिर्फ इस फिल्म के हीरो हैं बल्कि वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी ने एक हॉलीवुड फिल्म के राइट भी खरीद लिए हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी दिखाई दे सकती हैं। यह पहली बार होगा जब तापसी पन्नू और जॉन किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म में दोनों एक-दूसरे के प्यार और रोमांस नहीं करेंगे में नहीं होंगे।
 
‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ एक एक्शन ड्रामा है। इसके बाद जॉन एक थ्रिलर फिल्म पर काम करना चाहते हैं। वह इस अनाम फिल्म का निर्देशन लक्ष्य नामक एक नए निर्देशक को सौंपेंगे। जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी क्रिआर्ज एंटरटेनमैंट के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी।

:

John Abrahamtaapsee pannu

loading...