FacebookTwitterg+Mail

जूही चावला ने कर ली थी इस शख्स से सगाई, 4 दिन में ही टूट गया था रिश्ता

juhi chawali engagement finish in just four days
17 November, 2017 10:11:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन है जिनको आज भी दर्शक बेइंतेहा पसंद करते है, जी हम बात कर रहे हैं जूही चावला की। जूही फिलहाल बहुत समय पहले ही इस बड़े पर्दे से अलविदा ले चुकी हैं। लेकिन कई बार जिंदगी में ऐसे किस्से होते जिन्हें भूलाना मुश्किल हो जाता है और कई बार ये किस्से किसी की मासुमियत पर प्यार और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान छोड़ जाते हैं।

PunjabKesari
जूही ने एक सफल बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया था, उनकी शादी हुई थी जय मेहता से। लेकिन बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि जय मेहता से शादी करने से पहले जूही की किसी से सगाई हुई थी लेकिन चार दिन बाद ही वो सगाई टूट गई थी यही तक ही नहीं बल्कि उनसे सगाई की अंगूठी भी वापिस ले ली गई थी और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के भांजे इमरान खान हैं।

PunjabKesari

 

क़यामत से कयामत तक फिल्म में जूही चावला और आमिर खान साथ में काम कर रहे थे और इस फिल्म में आमिर खान के बचपन का किरदार निभा रहे थे उनके भांजे इमरान खान जो महज 5 वर्ष के थे और सेट पर आने से और जूही से मिलने से उनको जूही से प्यार हो गया था और वो ज़िद पकड़ कर बैठ गए थे की जूही से ही शादी करेंगे। एक दिन इमरान सेट पर अपने घर से अपनी मां की अंगूठी लेकर आये और जूही को पहनाने की ज़िद करने लगे, जूही मान गयी और अंगूठी भी पहन ली। लेकिन चार दिन बाद इमरान ने वो अंगूठी उनसे वापिस ले ली थी।

PunjabKesari

बचपन में इमरान के भोलेपन ने सबका दिल जीत लिया था और आज भी जूही चावला और इमरान खान इस बात को याद कर खूब हंसते होंगे। 
PunjabKesari


juhi chawla engagement Imran Khan
loading...