main page

‘कुमकुम’ की रोमांटिक नहीं थीं पहली मुलाकात, अब शादी भी टूटने की कगार पर!

Updated 18 September, 2017 05:21:22 PM

टीवी एक्ट्रैस जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ की शादी टूटने की कगार पर है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ की शादी टूटने की कगार पर है। खबर मिली है कि दोनों अब तलाक लेने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक टीवी की दुनिया का ये सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। दोनों की एक चार साल की बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जूही और सचिन की पहली मुलाकात बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं थीं। दोनों एक शो के लिए पहली बार मिले थे। उस वक्त दोनों ने पहली बार अपना फोन नंबर एक्सचेंज किया हालांकि वो शो कभी ऑन एयर नहीं हो पाया। लेकिन उसके बाद भी दोनों ने थोड़ी बहुत बातचीत की और फिल्म ‘जब वी मेट’ देखने का प्लान बनाया। हालांकि इस बार भी किस्मत ने साथ नहीं दिया और सचिन फिल्म के लिए लेट हो गए। जिसके बाद गुस्से में जूही अकेले ही अंदर फिल्म देखने चली गईं, हालांकि थोड़ी देर बाद सचिन पहुंचे और किसी ने भी किसी से कोई बातचीत नहीं की। 

Bollywood Tadka

उस फिल्म वाले इंसिडेंट के बाद दोनों के बीच कुछ ज्यादा बातचीत नहीं हुई। उस वक्त जूही का सहारा वन पर एक नया शो शुरू होने वाला था ‘सास वर्सेस बहू’। जब सचिन ने अचानक जूही को कॉल कर के मिलने के लिए कहा, मिलने के लिए जूही भी मान गई। मिलते ही सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।
Bollywood Tadka

:

juhi parmardivorceSachin shroff

loading...