FacebookTwitterg+Mail

भारत में 2300 से ज्यादा स्क्रीन्‍स में र‍िलीज होगी 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम'

jurassic world fallen kingdom will release on 8 june in india
09 May, 2018 02:10:18 AM

लंदनः पिछले कुछ समय से भारतीय दर्शकों में हॉलीवुड फिल्मों को लेकर काफी क्रेज बढ़ता नजर आ रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ को खूब पसंद किया गया है, वहीं बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। अब इस साल की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित एपिक एक्शन-एडवेंचरस फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' भी दर्शकों के सामने पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है। 

यह फिल्म 8 जून को भारत में रिलीज होने वाली है। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया इस फिल्म को अमेरिका से 2 सप्ताह पहले रिलीज करने के लिए तैयार है। सुपरहिट जुरासिक वल्र्ड की अगली कड़ी 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' देशभर में 2300 से ज्यादा स्क्रीनों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में उतरेगी। जेए बायोना द्वारा निर्देशित, क्रिस प्रैट और ब्रिस डलास हॉवर्ड क्रमश: ओवेन और क्लेयर के रूप में जुरासिक वल्र्ड से अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

पिछले कुछ समय से हॉलीवुड फिल्मों के क्रेज को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा जरूर पार करेगी। खास बात है कि भारत में फिल्म को अमेरिका से दो हफ्ते पहले ही रिलीज किया जा रहा है। लिहाजा, इसका क्रेज जबरदस्त होने वाला है। 
 


jurassic world fallen kingdom will release 8 june india
loading...