main page

भारत में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, टिकट के दाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

Updated 23 February, 2017 12:54:06 AM

मशहूर अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर मुंबई में 10 मई को संगीत...

मुंबई: मशहूर अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर 10 मई को मुंबई में संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाले हैं। लेकिन खास बात ये है कि वीवीआईपी कैटगरी में टिकट का दाम करीब 76,790 रुपए तक रखा गया है। हालांकि, bookmyshow.com के मुताबिक, इस कैटगरी की सारी टिकट पहले ही दिन बिक गई। हालांकि, सबसे सस्ते टिकट का दाम करीब 4 हजार रुपये है।

कार्यक्रम में कनाडा के गायक-संगीतकार बीबर 'ब्वॉयफ्रेंड', 'लव योरसेल्फ', 'कंपनी', 'एज लांग एज यू लव मी' जैसे हिट गानों पर मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।

आयोजक इस संगीत कार्यक्रम को भारत में सबसे सफल संगीत कार्यक्रमों में से एक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, भारत में बीबर के 80 प्रतिशत से ज्यादा प्रशंसक हैं। ऐसे में इसे साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम बनाने की तैयारी चल रही है। कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि कीमतों के बारे में पता चलते ही फैन्स ट्विटर पर अजीबों गरीब रिएक्शन देने लगे। किसी ने ऑर्गन बेचने की बात की तो किसी ने बीबर के संगीत को बकवास कह दिया। वहीं कुछ फैन्स ने लिखा कि अब उन्हें अपने एप्पल प्रोडक्ट्स बेचने की जरूरत पड़ेगी।

:

Justin BieberIndia TourHollywoodSingerIndia

loading...