main page

First Look: सैफ अली खान को ये क्या हुआ, बार बार देखने पर भी यकीन नहीं होगा

Updated 13 July, 2017 10:01:08 PM

पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर रह रहे सैफ अली खान अब जल्‍द ही बड़े पर्दे पर शानदार एंट्री करने...

मुंबईः पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर रह रहे सैफ अली खान अब जल्‍द ही बड़े पर्दे पर शानदार एंट्री करने वाले हैं। जहां एक तरफ उनकी आने वाली फिल्‍म 'शेफ' की काफी चर्चा पहले से ही हो रही है, वहीं अब उनकी आने वाली नई फिल्‍म 'कालाकांडी' का पहला लुक सामने आया है। सैफ अपने इस लुक में बहुत अलग नजर आ रहे हैं। सैफ की यह फिल्‍म 8 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म 'देली बेली' की कहानी लिखने वाले लेखक अक्षत वर्मा इस फिल्म से डायरेक्‍शन दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म प्यार और अपराध पर आधारित है और इस फिल्‍म की टीम की मानें तो सैफ को ध्यान में रखकर ही इस फिल्म को लिखा गया था।

 

सैफ अपनी इस अजीब से लुक से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। सैफ सिर पर दर्जनों चोटियां बनाये, ब्राइट कलर का अजीब सा मेकअप किये और फर जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं।  

सैफ के इस लुक ने फैंस का काफी उत्‍साहित कर दिया है। सैफ की यह मजेदार तस्वीर उनके रीयल लाईफ इमेज और बाकी फिल्‍मों से एकदम हटकर है। इस फिल्‍म में सैफ का किरदार क्‍या होगा फिलहाल इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। ब्‍लैक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्‍म को डेब्‍यू डायरेक्‍टर अक्षत वर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। अक्षत इससे पहले फिल्‍म 'डेली बेली' की कहानी लिख चुके हैं।
 

:

kaalakaandifirst looksaif ali khanbollywood

loading...