main page

करण जौहर से हुए विवाद पर पहली बार काजोल ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Updated 19 February, 2017 11:59:39 PM

करण जौहर और काजोल के बीच वैसे तो अजय देवगन की शिवाय....

मुंबई: करण जौहर और काजोल के बीच वैसे तो अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर का ऐ दिल है मुश्किल की लड़ाई के बाद ही खत्म हो गया था। फिर जो भी बचा था वो करण जौहर ने अपनी किताब और टीवी इंटरव्यू में खोल के रख दिया और खत्म कर दिया। लेकिन अब इस रिश्ते पर आखिरी कील ठोंक दी है काजोल ने। जिन्होंने इस बारे में बात करने से मना करने के बाद भी एक ही लाइन में काफी कुछ कह दिया। काजोल ने कहा कि रिश्ते निभाना वैसे भी बहुत मुश्किल होता है।

केवल बॉलीवुड ही नहीं, निजी ज़िंदगी में भी रिश्ते निभाना मुश्किल होता है। लेकिन करण के साथ जो भी हुआ उस पर मैं बात ही नहीं करना चाहती हूं। काजोल ने कहा- मेरा मानना है कि रिलेशनशिप काफी मुश्किल होते हैं, इसका बॉलीवुड से कुछ लेना-देना नहीं है लेकिन करण जौहर के साथ जो हुआ उसपर कमेंट नहीं करना चाहती। 

बता दें इससे पहले करण ने अपनी टूटी दोस्ती को लेकर बायोग्राफी में लिखा था- चीजें कही गईं, मुझपर झूठे इल्जाम लगाए गए कि मैंने उसके पति की फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी को रिश्वत दी है। मैं इतना भी नहीं कह सकता कि मुझे इससे तकलीफ हुई या चोट पहुंची। मैं इसे केवल खाली छोड़ देना चाहता था। जब इसने इस पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए एक ट्वीट किया- शॉक्ड तब मुझे पता चला कि मेरे लिए सबकुछ खत्म हो चुका है। मैं उसे अपनी सफाई नहीं दे सकता था क्योंकि पिछले पच्चीस सालों में मेरे मन में उसके लिए जो भावनाएं थीं वो खत्म की जा चुकी थी। मुझे नहीं लगता कि वो मुझे डिजर्व करती है। मैं अब उसके लिए कुछ महसूस नहीं करता।

:

Karan JoharKajolReactFriendshipBollywood

loading...