main page

पति अजय को बिना बताए ही काजोल ने बेटी न्यासा को भेजा सिंगापुर, फैसले को सुनकर रह गए हैरान

Updated 15 March, 2018 03:14:56 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा को पढ़ने के लिए सिंगापुर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि न्यासा का एडमिशन सिंगापुर के एक बोर्डिंग स्कूल में करवाया गया है। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही बेटी से मिलने के लिए अजय देवगन और काजोल सिंगापुर गए थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा को पढ़ने के लिए सिंगापुर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि न्यासा का एडमिशन सिंगापुर के एक बोर्डिंग स्कूल में करवाया गया है। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही बेटी से मिलने के लिए अजय देवगन और काजोल सिंगापुर गए थे। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि न्यासा को विदेश भेजने के बारे में पहले उन्होंने अजय को नहीं बताया था। यह फैसला काजोल ने अकेले ही लिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे अजय को बता दिया था उन्हें लगा कि अजय भी इस बारे में अपनी राय रख सकते हैं। काजोल के अनुसार, वह न्यासा को ज्यादा समझती हैं इसलिए उनके बारे में अच्छा ही सोचेंगी।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि इस फैसले को सुनकर अजय हैरान रह गए थे। काजोल ने आगे बात करते हुए बताया कि अपने बच्चे को दूर करना हर माता-पिता के लिए काफी मुश्किल भरा काम होता है।

Bollywood Tadka

हालांकि बाद में समझ आता है कि इसमें ही बच्चे की भलाई है। काजोल ने कहा- 'यह मेरे लिए बहुत ज्यादा मुश्किल की घड़ी थी लेकिन मुझसे भी ज्यादा मुश्किल अजय के लिए था।

Bollywood Tadka

बता दें कि अजय और काजोल की शादी करीब 19 साल पहले हो गई थी। उन दोनों के 2 बच्चे हैं, एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग।

Bollywood Tadka

 

:

ajay devgankajolshiftingdaughter nyasasingapore

loading...