FacebookTwitterg+Mail

न्यूड फोटोशूट करवा चुकी कल्कि जब 9 साल की उम्र में हुईं थी शोषण की शिकार...

kalki koechlin birthday special
10 January, 2018 03:11:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोचलिन का आज बर्थडे हैं। वह आज 34 साल की हो गई हैं। कल्कि सिर्फ एक एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि कही न कहीं वो ब्यूटी विद ब्रेन का एक परफेक्ट उदाहरण हैं।

PunjabKesari

वो कभी भी अपने दिल की बात को दिल में नहीं छिपाती जिसके कारण कई बार वो विवादों में घिर जाती हैं। कई मौकों पर कल्कि ने अपने विचार खुलेतौर पर सामने रखा है और अपने हेटर्स को चुप करवाया है।

PunjabKesari

फिल्मों में एक्ट्रैसेस के किरदारों को लेकर कल्कि ने हमेशा अपना विरोध दर्ज कराया है। कल्कि ने एक बार एक बयान में कहा था, 'महिलाओं को हमेशा खूबसूरत और मासूम दिखाया जाता रहा है और जो महिलाएं इसके विपरीत होती हैं उन्हें बतौर विलेन दर्शाया जाता है। हालांकि अब हालात बदल रहे हैं और महिलाओं को बेहतर रूप में दिखाया जाने लगा है।'

PunjabKesari

कल्कि ने यौन शोषण को लेकर भी हमेशा अपनी आवाज उठाई है। कल्कि ने यौन शोषण के मसले पर बात करते हुए अपने अनुभव भी बड़ी ही बेबाकी से बताए हैं। उन्होंने पीपल ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए बताया, ''मैं आज अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में इसलिए बात नहीं कर रही हूं क्योंकि मुझे किसी की सहानुभूति चाहिए, बल्कि मैं इसलिए इस बारे में बता रही हूं ताकि और लोग भी अपनी आवाज मेरी आवाज से मिला सकें।''

PunjabKesari

9 साल की उम्र में कल्कि यौन शोषण का शिकार हुई थी और डर व अज्ञानता के कारण उन्होंने कई सालों तक ये बात अपनी मम्मी से छिपाए रखी थी।

PunjabKesari

बता दें कि चेहरे से फॉर्नर लगने वाली कल्कि भारत में ही पली बढ़ी हैं हालांकि उनके माता-पिता फ्रैंच हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि कल्कि ग्रेट ग्रैंड फादर ने एफिल टावर और स्टैचू ऑफ लिबर्टी के निर्माण में बतौर चीफ इंजीनियर काम किया था।

PunjabKesari

कल्कि ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की देव डी से की थी। इस फिल्म में क्रिटिक्स की जमकर तारीफ बटोरने के बावजूद उन्हें काफी समय तक फिल्मों में काम नहीं मिला था। यहां तक कि अपने शुरुआती करियर में कल्कि ने कई टेलीब्रैंड्स के एड में काम किया था। 
PunjabKesari

 


kalki koechlinbirthday special
loading...