main page

न्यूड तस्वीर पर हुई ट्रॉल बॉलीवुड एक्ट्रैस बोली ऐसा करने में कोई शर्म नहीं

Updated 22 August, 2017 05:28:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोच्लिन ने अपने Instagram पर कुछ दिन पहले न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी । यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है और इस न्यूड तस्वीर ने सनसनी मचा दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कल्कि कोच्लिन ने अपने Instagram पर कुछ दिन पहले न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी । यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है और इस न्यूड तस्वीर ने सनसनी मचा दी है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन दी है, "Half way between shadow and light by @rivabubber #blackandwhite #loveyournakedness" 

Bollywood Tadka

कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर को लाईक किया लेकिन बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी हैं जो कि कल्कि की आलोचना कर रहे हैं। ट्रोल का शिकार होने के बाद कल्कि भी अपने बचाव में उतर आई हैं।
 Bollywood Tadka
ट्रोल के बाद कल्कि खुलकर और सामने आई। उन्होंने कहा कि 'हमेशा एक महिला को पुरुषों की नजर से उनके हिसाब से देखा जाता है। ऐसे में इस फोटो को एक महिला ने लिया है। इसलिए मुझे लगता है कि इस फोटो को शेयर करना चाहिए और मैं ने किया भी।'

Bollywood Tadka

दुनिया भले ही कल्कि के बारे में कुछ भी बोल रही हो, लोकिन कल्कि ने कहा है कि 'आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए। मुझे अपनी तस्वीर पोस्ट करने पर शर्म नहीं है। हम जैसे होते हैं, हमको वैसे ही खुलकर सामने आना चाहिए. हमको खुद पर खुशी होनी चाहिए।'
 

:

kalki koechlinnude pictureinstagram

loading...