main page

जहां कंगना ने पहने 1.20 लाख के बूट्स, वहीं मलाइका की बैल्ट की कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Updated 18 March, 2018 06:07:52 PM

बॉलीवुड की एक्ट्रैसेस लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं हैं। वह हर बार कुछ एेसा लुक लोगों के सामने लातीं हैं जिसकी वजह से  वह सुर्खियों में आ जाती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रैसेस लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं हैं। वह हर बार कुछ एेसा लुक लोगों के सामने लातीं हैं जिसकी वजह से  वह सुर्खियों में आ जाती हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना रनौत 

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म की एक पार्टी में खास अंदाज में नजर आईं। यहां ब्लैक लुक में कंगना ने खास तरह के जूते कैरी किए।

Bollywood Tadka

ब्लैक, ब्राउन और मसटर्ड यलो रंग के बेल्ट स्टाइल बकल्स वाले ये लेदर बूट्स अमेरिकन फैशन लेबल टॉम फॉर्ड के थे। जिन्हें इटली में बनाया गया। इनकी कीमत, करीब 1.20 लाख रुपए है। इस हिसाब से यह बूट्स आईफोन एक्स से भी ज्यादा महंगे हैं।

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा 

अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मलाइका के ड्रैसिंग सेंस को सभी पसंद करते हैं। वह इतनी महंगी ड्रैसेस पहनती हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मलाइका को एक्स पति अरबाज खान और बहन अमृता अरोड़ा के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका  77 हजार के डबल जी डिजाइन वाली गुची बैल्ट के साथ नजर आईं। इस बैल्ट का ब्रैंड लेवल मोतियों से तैयार किया गया था।
 

:

kangana ranautand malaika arorabootsbeltexpensive

loading...