main page

Blog: क्या कंगना का मीडिया के सामने अपनी पर्सनल बातें बोलना गलत है

Updated 08 September, 2017 03:04:20 PM

कंगना के एक इंटरवियू ने पूरे मीडिया में खलबली मचा दी है। सोशल मीडिया पर तो इस मुद्दे को लेकर लोगों की राय का सैलाब सा आ गया है। हर कोई अपने-अपने विचार दे रहा है।

मुंबई: कंगना के एक इंटरवियू ने पूरे मीडिया में खलबली मचा दी है। सोशल मीडिया पर तो इस मुद्दे को लेकर लोगों की राय का सैलाब सा आ गया है। हर कोई अपने-अपने विचार दे रहा है। आइए इस खबर को गहराई से जानें..

बॉलीवुड में कई सेलेब्स कंगना को सही कह रहे हैं तो कहीं कंगना का विरोध कर रहे हैं। करीना कपूर ने एक इंटरवियू में बड़ी ही बेबॉकी से कहा कि अगर इंडस्ट्री में रणबीर कपूर हैं तो रणवीर सिंह भी हैं और अगर आलिया भट्ट हैं तो कंगना राणावत भी हैं।

Bollywood Tadka


वहीं फराह खान का कहना है, 'मैं इस मामले में किसी का नाम नहीं लूंगी, किसी के बीच में नहीं पड़ना चाहती हूं लेकिन हर बार आप (कंगना) वुमन कार्ड ही खेलते हैं। मेरा हमेशा यह मानना है कि फेमनिज़म की बात बराबरी के लिए करनी चाहिए। मैं जब भी इस तरह का कोई मुद्दा देखती हूं तो मेरा नजरिया अलग होता है, ऐसे विवादों में मर्द की जगह औरत को और औरत की जगह मर्द को रख कर देखना चाहिए, इस तरह करने से मामले को समझना आसान हो जाता है। इस तरह के मामले में आपको बहुत ही साफ-सुथरे ढंग से काम लेना चाहिए।'

Bollywood Tadka
कंगना ने नेशनल टीवी पर आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन पर धावा बोला है। अगर एक लड़की ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी है तो इसमें बुरा क्या है। अगर उसके साथ सही नहीं हुआ है तो लोगों को यह पब्लिसिटी लग रही है।

Bollywood Tadka

अपनी बात को इतनी बेबाकी से कहना वाकई इसके लिए काफी हिम्मत होनी चाहिए। इस बात का पता होना कि वे कितने बढ़े और अमीर लोग हैं... क्या मेंरी बात सुनी जाएगी, बिना परवाह किए कि इससे आगे क्या होगा। धमकियां मिलना इन सब को बर्दाश करना, इन बातों को जानते हुए भी पुलिस के पास बेझिझक जाना और ये सब बातें कहनी कगंना ने वाकई बहुत ही बहादुरी का काम किया है। 

कई बॉलीवुड सेलेब्स का कहना था कि कंगना को पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने की जरूरत नहीं थी। लेकिन क्या ये सब जो कंगना की जिंदगी में जो भी उतार-चढ़ाव आए, वो चुपचाप सहना ठीक था। क्या अपनी बात सबके सामने रखनी गलत है। आप क्या सोचते हैं एक बार अपनी राय जरूर भेजें।

:

Kangana Ranauthritik roshancontroversy

loading...