main page

जब सेक्स पर कंगना ने दिए एेसे बोल्ड बयान, जान कर उड़ेंगे होश

Updated 23 March, 2018 12:08:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है। 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के छोटे शहर में जन्मी कंगना बी-टाउन में अपने बोल्ड किरदार, एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। 3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना अपने बड़बोलेपन के लिए भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है। 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के छोटे शहर में जन्मी कंगना बी-टाउन में अपने बोल्ड किरदार, एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। 3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना अपने बड़बोलेपन के लिए भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। 

Bollywood Tadka

 ऋतिक रोशन के साथ ब्रेकअप और कोल्ड वॉर पर कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था, "यह हम सबके लिए जरूरी है कि लव-अफेयर्स के दौरान उन यादों को संजो कर रखें। चाहे पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान पेंटी में स्पर्म के दाग लगे हों या उनके द्वारा दिए हुए गिफ्ट्स हों। जब कभी पार्टनर आपके साथ बिताए पलों से पल्ला झाड़ता है यानी उससे इनकार करता है या भागने की कोशिश करता है तो यह पक्के सबूत के तौर पर काम आता है।"

Bollywood Tadka

2015 में रिलीज फिल्म 'कट्टी बट्टी' के प्रमोशन के दौरान कंगना ने बताया था कि इंटीमेट सीन्स देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। ऐसे सीन्स की शूटिंग करने के बाद वे यह नहीं कहती कि, "शॉल कहा है मेरी इज्जत बचा लो! मेरी क्लीवेज न किसी को दिख जाए, बचा लो मुझे!"

Bollywood Tadka

करियर के शुरुआती दौर के बारे में एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था, "18 की उम्र में क्रीमी रोल करना चाहती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि इसी रास्ते से सक्सेस मिलेगी। मुझे नहीं लगता किसी A-लिस्ट एक्टर ने मेरे बराबर B-ग्रेड फिल्में की होंगी। आज मैंने 50-50 दोनों तरह की फिल्में की है।"

Bollywood Tadka

फैन्स और करीबियों से मिले प्यार और रिस्पेक्ट पर कंगना ने 2016 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "जब मैं बेशर्म, सायकोपाथ, वेश्या, चुडैल, धोखेबाज थी, तब भी लोग मेरा सम्मान करते थे, जो अपने आप में अचीवमेंट है। यह उनका प्यार और रिस्पेक्ट है।"

Bollywood Tadka

कम उम्र में कंगना ने करियर की शुरुआत की थी, इस बारे में वे कहती हैं, "जब मैंने करियर शुरू किया था, मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यव्हार होता था। इंडस्ट्री के लोग ऐसा बिहेव करते थे जैसे मुझे आवाज उठाने का हक नहीं है, मेरी जरूरत नहीं है। मैं इंग्लिश में बात नहीं कर पाती थी तो मेरा मजाक उड़ाते थे। "

Bollywood Tadka

आशिकी 3' से बाहर किए जाने वाली खबरों पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने कहा था कि, "मुझे समझ नहीं आता कि एक्स-ब्वॉयफ्रैंड अटेंशन पाने के लिए ऐसी मूर्खता भरी चीजें क्यों करते हैं?"

Bollywood Tadka

एक्स रिलेशनशिप पर बयान देते हुए कंगना ने कहा था, "मैंने डॉक्टर, एक्टर और मॉडल को डेट किया है। दुर्भाग्य से कई आदमियों से मेरा अफेयर रहा। लेकिन सभी से एक-जैसी चीजें सीखाने को मिली।"

Bollywood Tadka

बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस से कम्पेरिजन के सवाल पर कंगना बोलीं, "मैं किसी को अपना कॉम्पिटिटर नहीं मानती। किसी एक एक्ट्रेस का नाम बता दो जो दत्तो (तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना का किरदार) या क्वीन का किरदार निभा सके।"

Bollywood Tadka

रंगून' में दिए न्यूड सीन्स पर कंगना ने कहा था, "मेरे हिसाब से विशाल (भारद्वाज) को मेरे बारे में यह अच्छा लगा कि मैं अपनी बॉडी को खुली तिजोरी की तरह नहीं मानती। मुझे नहीं लगता मेरी बॉडी खुली तिजोरी है। मैं अपने सीन कम्फर्टेबली कर सकती हूं।"

Bollywood Tadka


करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में कंगना ने उनपर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, "यदि कभी मेरी बायोपिक बने तो उसमें तुम एक ऐसे मशहूर व्यक्ति का रोल निभाओगे जो बहुत शातिर होगा। जो भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देगा और मूवी माफिया कहलाएगा।"

Bollywood Tadka

:

kangana ranautbirthday specialbold statements

loading...