main page

बचपन से ही बेबाक दिखतीं हैं कंगना रनौत, B'DAY SPL पर देखें उनकी CHILDHOOD तस्वीरें

Updated 23 March, 2018 07:22:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना ने अपने 31वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ इकोफ्रेंडली तरीके से अपना जन्मदिन मनाती हुईं नजर आईं। बीते एक हफ्ते में कंगना अपने जन्मदिन के लिए 31 पेड़ लगा चुकी हैं। आज हम आपको उनके बर्थडे के खास मौके पर कंगना की बचपन की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे आपन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना ने अपने 31वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ इकोफ्रेंडली तरीके से अपना जन्मदिन मनाती हुईं नजर आईं।

Bollywood Tadka

बीते एक हफ्ते में कंगना अपने जन्मदिन के लिए 31 पेड़ लगा चुकी हैं। आज हम आपको उनके बर्थडे के खास मौके पर कंगना की बचपन की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Bollywood Tadka

छोटी सी कंगना बचपन में भी बेहद क्यूट नजर आतीं थीँ। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिना किसी फिल्मी कनेक्शन के कंगना ने इस इंडस्ट्री में अपनी जो छाप छोड़ी है वो वाकई में काबिलेतारीफ है। उन्होंने इंडस्ट्रॅी में अपनी दमदार जगह बनाने के लिए जी-जान लगा दी।

Bollywood Tadka

एक्टिंग के अलावा कंगना अपने बेबाक बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटौर चुकीं हैं।

Bollywood Tadka

वह इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त थी। बता दें कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। अंकिता इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की खास दोस्त झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kangana ranautbirthday specialchildhood pictures

loading...