main page

शूट पर घायल हुई कंगना, लगे 15 टांके

Updated 20 July, 2017 01:15:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रानावत हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ''मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी'' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रानावत हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था। इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और उन्हें चोट लग गई।

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था। हालांकि सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी लेकिन शूट के समय थोड़ा गड़बड़ हो गया। दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था। वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई। कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया। 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया। खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस से काम लिया। निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा भी लग रहा था।

बता दें कि यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। उन्हें वहां ICCU में रखा गया है। कंगना के सिर पर 15 टांके लगे हैं और उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा।

:

kangana ranautinjuredhospitalised

loading...