main page

कंगना ने 'BAZAR' मैगज़ीन के लिए करवाया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने सोशल साइट पर मचाया तहलका

Updated 03 June, 2018 04:48:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में ''HOPER BAZAR'' मैगज़ीन के लिए हाॅट फोटोशुट करवाया है। जिसमें वह बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कंगना के इस फोटोशूट को देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। हर तस्वीर में कंगना का अंदाज काफी निराला लग रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में 'HOPER BAZAR' मैगज़ीन के लिए हाॅट फोटोशुट करवाया है। जिसमें वह बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कंगना के इस फोटोशूट को देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। हर तस्वीर में कंगना का अंदाज काफी निराला लग रहा है। इस तस्वीर में कंगना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की ब्लैक शियर हाई-नेक फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कंगना इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर कॉलार्ज बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है। एक तस्वीर में कंगना ने पैस्टल ग्रे V-Neck कलर की ड्रैस पहनी है। इसके साथ उन्होंने बालों का नैचुरली कर्ली लुक किया जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

यह फोटोशुट कंगना ने अमेरिकन फैशन मैगजीन के लिए करवाया है। कंगना के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कंगना की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर काफी बिजी हैं और अपने लुक की वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके हर अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

:

Kangana Ranautlattest photoshootbazar magazine

loading...