main page

अजान से मुझे कोई समस्या नहीं पर सोनू के विचारों का भी सम्मान जरूरी: कंगना

Updated 22 April, 2017 03:13:36 PM

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ''लाउडस्पीकर विवाद'' के लिए खबरों में लगातार बने हुए हैं। हाल ही में आदित्य बिड़ला...

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम 'लाउडस्पीकर विवाद' के लिए खबरों में लगातार बने हुए हैं। हाल ही में आदित्य बिड़ला ग्रुप के लीवा क्रेम लॉन्च के मौके पर पहुंची 'तनु वेड्स मनु' की एक्ट्रैस कंगना रनौत पहुंची हुई थी।

कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें 'अज़ान' से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें लगता है कि सोनू निगम ने जो कुछ भी कहा है उसका सम्मान किया जाना चाहिए और उस पर चर्चा होनी चाहिए। सोनू निगम ने एक के बाद एक ट्वीट कर लाउडीस्पीकरों का इस्तेमाल धार्मिक उपदेश देने और मस्जिदों, मंदिरों और गुरद्वारों से लाउडीस्पीकरों के जरिए सुनाई जाने वाले प्रार्थनाओं को गुंडागर्दी करार दिया था। 
इस मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने बताया, ‘मैं किसी दूसरे की बात नहीं करुंगी लेकिन वास्तव में मुझे अज़ान पसंद है... यहां तक कि जब हम लोग लखनउ में शूटिंग कर रहे थे तब मुझे यह सुनना अच्छा लगता थाष। मैं खुद को बारे में बोल रही हूं।

उन्होंने कहा, ‘चाहे कोई भी धार्मिक गतिविधियां हो, चाहे कोई गुरद्वारा, मंदिर या मस्जिद हो मुझे यह पसंद है। मैं इन सभी जगहों पर जाती हूं। हम क्रिसमस प्रार्थना में भी जाते हैं।' ‘क्वीन' की अभिनेत्री का मानना है कि निगम ने सोशल मीडिया पर जो मुद्दा उठाया है उस पर चर्चा होनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘लेकिन यह नहीं कि उन्होंने जो कहा है उस पर विचार नहीं होना चाहिए। यह उनका विचार है और उनका सम्मान किया जाना चाहिए और यह विचार सोशल मीडिया पर आया है ऐसे में इस पर चर्चा की जा सकती है।' कंगना कल शाम अदित्य बिरला गु्रप के ‘लीवा क्रेमे' लांच के अवसर बोल रही थी जहां पर उन्होंने रैंप पर वॉक भी किया। बता दें सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में लाउडस्पीकर के अजान के दौरान इस्तेमाल को लेकर ट्विट कर आपत्ति जताई थी जिसके चलते ये मुद्दा उठा। 

:

Kangana RanautSonu Nigamazaanbollywood reaction

loading...