main page

ऋतिक ने हैक की कंगना की ईमेल किया मिस यूज, जाने क्या है माजरा

Updated 01 September, 2017 04:01:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत बीते दिनों ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत बीते दिनों ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद काफी सुर्खियों में हैं। कंगना अपने कई इंटरव्यू में वो लगातार इस मसले पर खुलकर बात कर रही है।

हाल ही में कंगना ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक के साथ विवाद और ईमेल प्रकरण में कई खुलासे किए। कंगना ने बताया है कि, ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया। ऋतिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था। वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे। उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए।  कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने ऋतिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी। राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी ऋतिक को भेजे थे लेकिन रितिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले पर खुलकर बोलने के चलते इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें जेल भेजने की धमकी तक दे डाली थी। इंटरव्यू में कंगना ने साफ किया कि वह इस मामले में पीछे नहीं हट सकतीं। वह हमेशा इस मसले पर बात करती रहेंगी। अपनी बात सामने रखती रहेंगी। उनका कहना है कि जब भी उनसे उनकी जिंदगी के कड़वे अनुभवों के बारे में बात की जाएगी, वो इस मसले को उठाती रहेंगी। उन्होंने फिर दोहराया कि पूरे मसले पर ऋतिक को माफी मांगनी चाहिए।
 

:

kangana ranauthritik roshan

loading...